Site icon Asian News Service

दो गुटों में फायरिंग में एक व्यक्ति की मृत्यु, एक घायल

Spread the love

प्रयागराज (उप्र), 30 जुलाई (ए) प्रयागराज जिले में गंगानगर के बहरिया थानाक्षेत्र में एक दुकान पर कब्जा को लेकर मंगलवार को दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

डीसीपी (गंगानगर) अभिषेक भारती ने बताया कि दोपहर थाने को सूचना मिली कि एक दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई जिसमें मुलायम यादव (30) नामक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि जितेन्द्र नामक युवक के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि उस दुकान को लेकर पिछले एक महीने से दोनों पक्षों में विवाद था। उनके अनुसार पुलिस छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वैसे अभी तक किसी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। उनका कहना है कि तहरीर प्राप्त होते की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

एक अन्य घटना में गंगानगर के सराय इनायत थानाक्षेत्र में सोमवार रात घर के बाहर सो रही एक महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

भारती ने बताया कि सराय इनायत थाने को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि रानी भारतीय (39) नाम की महिला और उसकी चार वर्ष की बेटी पर रात में सोते समय किसी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि महिला और उसकी बेटी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है। चूंकि घटना के समय व्यक्ति आग लगाकर भाग गया, इसलिए पीड़ित महिला उसे देख नहीं सकी।

भारती ने बताया कि महिला के ससुर की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version