Site icon Asian News Service

नहर में गिरी कार, एक परिवार के सात लोगों की मौत

Spread the love

कैथल, 12 अक्टूबर (ए)। हरियाणा के कैथल में शनिवार को दशहरे के दिन एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर मुंदड़ी नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार तीन बच्चों और 4 महिलाओं समेत एक ही परिवार के 7 लोगों के मरने की खबर है। मृतक कैथल के डीग गांव के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह यह परिवार ऑल्टो कार से मंदिर में माथा टेकने जा रहा था। इसी दौरान मुंदड़ी पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, जब ग्रामीणों ने कार को नहर में गिरते देखा तो वह मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। आनन-फानन में लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सात लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि एक 15 वर्षीय लड़की का शव अभी तक नहीं मिला है। कार का ड्राइवर इस हादसे में बच गया है और उसका इलाज कैथल के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

डीएसपी ललित कुमार ने भी इसकी जानकारी दी। बताया कि डीग गांव से एक परिवार के 8 सदस्य बाबा लदाना में पूजा अर्चना के लिए निकले थे, और रास्ते में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर मूंदड़ी नहर में गिर गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दुर्घटना में परिवार के 7 सदस्यों की मौत हो चुकी है। जबकि एक लड़की की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सतविंदर (50), चमेली (65), तीजो (45), फिजा (16), वंदना (10), रिया (10) और रमनदीप (6) के रूप में हुई है।

सभी लोग कैथल के डीग गांव के रहने वाले थे।

Exit mobile version