Site icon Asian News Service

शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म,ससुराल पक्ष के लोग हैरान,फिर–

Spread the love


ग्रेटर नोएडा,29 जून (ए)। ग्रेटर नोएडा के एक गांव में शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया है. इससे नाराज दूल्हे ने दुल्हन को साथ रखने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद मायके पक्ष के लोग बेटी और उसकी बच्ची को साथ ले गए. इस घटना की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है. जानकारी के अनुसार दनकौर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की सोमवार को बुलंदशहर की युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद दुल्हन ससुराल आ गई. सुहागरात के बाद मंगलवार की शाम दुल्हन को अचानक पेट में दर्द होना शुरू हुआ. जिसके बाद ससुराल के लोगों ने उसे दनकौर में ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे सात महीने की गर्भवती बताया।

जिसे सुनकर दूल्हा और ससुराली हैरान हो गए. कुछ देर बाद ही डिलिवरी भी हो गई. युवती ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. मामले की सूचना दुल्हन के मायके वालों को भी दी गई. जिसके बाद वह भी अस्पताल पहुंच गए. मायके पक्ष के लोगों से बातचीत के दौरान दूल्हा और उसके परिवार के लोगों ने दुल्हन को साथ रखने से इंकार कर दिया. जिसके बाद मामला कोतवाली पहुंचा. दूल्हे पक्ष का आरोप है कि करीब पांच महीने पहले रिश्ता तय हुआ था. तब उन्होंने लड़की को भी देखा था. उन्हें इसकी जानकारी नहीं हो सकी. दुल्हन पक्ष ने भी उनसे यह बात छिपाई है, जिससे उन्होंने दुल्हन को साथ रखने से मना कर दिया है. दुल्हन पक्ष अपने बेटी और नवजात शिशु को साथ लेकर बुलंदशहर चला गया है।
ग्रेटर नोएडा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. सोमवार को एक शख्स की शादी हुई थी. इसके बाद सुहागरात में दुल्हन के पेट में अचानक से दर्द होने लगा तो ससुराल वालों ने उसका चेकअप कराया. यहां पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है. इसके बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इतना ही नहीं इसके अगले दिन दुल्हन ने 7 महीने की बच्ची को जन्म भी दिया।
दरअसल, बीते सोमवार ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शख्स की शादी सिकंदराबाद की युवती से हुई थी. दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची. इसके बाद सुहागरात में अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा. इस पर घर वाले घबरा गए और आनन-फानन उसको दनकौर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टर ने उसका चेकअप किया. इस दौरान पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है. ये सुनकर ससुराल वालों के होश उड़ गए. वहीं, इसके अगले दिन उसने बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने वधू पक्ष को सूचना दी और दुल्हन को रखने से मना कर दिया।
सूचना पर पहुंचे परिजन बेटी और मासूम बच्ची को अपने साथ ले गए. हालांकि, इस मामले में अभी तक लड़के पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने यह बात लड़के वालों से छिपाई थी. ये बात भी पता चली है कि लड़के पक्ष के लोगों को बताया गया था कि कुछ समय पहले लड़की का पथरी का ऑपरेशन हुआ था. इसकी वजह से उसका पेट हल्का सा फूला हुआ है. मामले में दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरीके की सूचना मिली है. मगर, कोई शिकायत नहीं. लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को साथ लेकर घर चले गए हैं।

Exit mobile version