Site icon Asian News Service

शिक्षा मित्र समेत तीन लोगों की डूबने से मौत

Spread the love

बलरामपुर, 16 जुलाई (ए) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान एक शिक्षा मित्र समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी और एक अज्ञात युवक का शव पहाड़ी नाले से मिला। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिले के सादुल्लाह नगर क्षेत्र के किशुनपुर गांव निवासी फूलचंद के बेटे राज (12) की सोमवार को एक तालाब में डूबने से मौत हो गई।उन्होंने बताया कि इसके अलावा गैडास बुजुर्ग थाना क्षेत्र के हसनगढ के शिक्षामित्र शिव नारायण साहू (38) रविवार शाम भैंस चराने गए थे और गांव के पास राप्ती नदी में पैर फिसलने से डूब गए। पुलिस और राज्य आपदा मोचक बल के गोताखोरों की मदद से 17 घंटे बाद शिक्षा मित्र का शव बरामद किया गया।

कुमार ने बताया कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के गोपालीपुर गांव निवासी राजेश कुमार अपने मामा के घर चौकियां गांव गया था और सोमवार शाम उसका शव गांव के बाहर पानी से भरे एक गड्ढे में मिला। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे।

उन्होंने कहा कि गौरा थाना क्षेत्र के मनकी बगहिया गांव के पास भाभर नाला के किनारे एक शव मिला है जिसकी शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामलों की जांच की जा रही है।

Exit mobile version