दो युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म,मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Spread the love

गोरखपुर: 17 जुलाई (ए) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पुलिस ने दो युवतियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के लिए तीन आरोपियों को बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि 16 और 17 जुलाई की दरमियानी रात ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 20 वर्ष की दो लड़कियां कुशीनगर में एक कार्यक्रम के बाद गोरखपुर स्थित अपने घर लौट रही थीं। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान नीरज, कल्लू और अजय समेत पांच लोगों ने उनका पीछा किया और एकला तटबंध के पास उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद लड़कियों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने बुधवार को एक सूचना पर नौसढ़ इलाके में आरोपियों को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चलायीं, जिसके जवाब में पुलिस की गोली लगने से नीरज जायसवाल नाम का आरोपी घायल हो गया और उसके साथी कल्लू और अजय ने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गये।

अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी जायसवाल के पैर में गोली लगी हालांकि वह खतरे से बाहर है और फिलहाल जिला अस्पताल में उसका उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि दो अन्य बदमाशों की तलाश जारी है।