होटल में लड़की की हत्या, शव की पहचान नहीं

उत्तर प्रदेश बरेली राष्ट्रीय
Spread the love

बरेली, 20 अगस्त (ए)। यूपी के बरेली जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना इलाके में रोडवेज बस स्टैंड के निकट स्थित एक होटल के कमरे से मंगलवार को एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़की की गला रेत कर हत्या की गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि होटल में लड़की को लेकर पहुंचा युवक ही कथित रूप से उसकी हत्या कर फरार हो गया।बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि पुलिस ने लड़की का रक्तरंजित शव होटल के कमरे से बरामद किया है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। भाटी ने बताया कि होटल के प्रबंधक व कर्मचारियों के मुताबिक, 18 अगस्त को मोहम्मद आलम नाम के युवक ने यहां कमरा बुक कराया था और उसके साथ करीब 28 साल की युवती भी पहुंची थी। लड़की बुर्का पहने हुए थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नियमानुसार, कमरे में ठहरने वाले सभी लोगों के पहचान पत्र की प्रति जमा करनी चाहिए थी, लेकिन होटल कर्मचारियों ने ऐसा नहीं किया।

उन्होंने बताया कि कमरे में जाने के बाद आलम ने किसी वक्त युवती की किसी धारदार हथियार से गला रेत टकर हत्या कर दी और दरवाजा बंद कर वहां से फरार हो गया।

भाटी ने कहा कि आरोपी की पहचान बरेली के होटल के पास ही स्थित मोहल्ला आजमनगर निवासी मोहम्मद आलम हसनैन कुरैशी के रूप में हुई है। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को आलम को होटल से बाहर जाते देखा गया था, लेकिन कर्मचारियों ने यह सोचकर कमरे की ओर ध्यान नहीं दिया कि वहां लड़की ठहरी हुई है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जब कमरे से दुर्गंध आनी शुरू हुई तो थाने में सूचना दी गई और फिर होटल के कमरे का दरवाजा खोले जाने पर बैड पर युवती की खून से लथपथ लाश बरामद हुई। उसके कपड़े अस्तव्यस्त थे और गला कटा हुआ था।